HomeBiharनीतीश कुमार की पार्टी को झटका, JDU की इस नेता ने अपने...

नीतीश कुमार की पार्टी को झटका, JDU की इस नेता ने अपने पद से दिया इस्तीफा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के सहरसा जिले में जनता दल यूनाइटेड की महिला जिला अध्यक्ष अर्चना आनंद ने मंगलवार को अपने पद और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। अर्चना आनंद ने पार्टी को इस्तीफा सौंपने के बाद जदयू और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए।

उन्होंने कहा कि जिस जंगलराज के खिलाफ माननीय मुख्यमंत्री जी सत्ता में आए थे, आज उसी जंगलराज के वारिसों के साथ हाथ मिलाकर उन्होंने बिहार की जनता के साथ छल किया है। इसके लिए बिहार की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

अर्चना आनंद ने कहा कि जो कहते थे हमें न अपराध बर्दाश्त है और न भ्रष्टाचार। अब वे उन्हीं को सत्ता सौंपना चाहते हैं। बिहार की जनता का भरोसा जदयू ने खो दिया है। खासकर संगठन में महिलाओं को जो सम्मान मिलना चाहिए, वह सम्मान अब नहीं दिया जा रहा है। इस वजह से मुझे आज पार्टी का यह पद छोड़ना पड़ रहा है।

अर्चना आनंद ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा को लेकर जिस शराबबंदी का ढोल पीटा जा रहा है, उसकी पोल खुल चुकी है। शराब हर जगह मिल रही है और शराब के नशे में महिलाओं को प्रताड़ित भी किया जा रहा है। आए दिन हत्या और उत्पीड़न की घटना ने बिहार को आज फिर से उस दौर में पहुंचा दिया है, जहां से निकलने के लिए जनता ने नीतीश कुमार जी को कुर्सी दी थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments