HomeBiharडर और घबराहट में जी रहे नीतीश कुमार? प्रशांत किशोर ने किया...

डर और घबराहट में जी रहे नीतीश कुमार? प्रशांत किशोर ने किया सवाल, कहा- ‘अगर मैं मूर्ख था तो…’

लाइव सिटीज, मधुबनी: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए अपने सवालों के जवाब मांगे हैं. इतना ही नहीं बल्कि प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना भी साधा है. बयान जारी करते हुए सोमवार (06 नवंबर) को पीके ने कहा कि अगर मुझे किसी बात का ज्ञान नहीं है तो आपने (नीतीश कुमार) मुझे दो साल तक अपना एडवाइजर बनाकर अपने घर में क्यों रखा था?

जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने अपने ऊपर कांग्रेस और बीजेपी का एजेंट बनाए जाने पर भी हमला बोला. प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार की उम्र हो गई है. वो आदमी बोलना कुछ शुरू करते हैं और बोल कुछ और जाते हैं. उम्र का असर दिख रहा है. सामाजिक-राजनीतिक तौर पर अकेले पड़ गए हैं, उन्हें घबराहट होती है. जब परिस्थिति आपके अनुकूल न हो तो हर आदमी को डर-घबराहट होती है.

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि यह घबराहट का नतीजा है कि नीतीश कुमार कभी कह देते हैं कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा. अगर मैं विद्वान हूं, तो मैं मूर्ख नहीं हो सकता हूं. अगर आपको हम कह रहे हैं कि आप कांग्रेस में अपना दल विलय कर लीजिए तो इससे तो कांग्रेस को फायदा होगा तो फिर मैं बीजेपी का एजेंट कैसे हो गया?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments