HomeBihar 'महा कंफ्यूज मुख्यमंत्री हैं नीतीश', चिराग पासवान का सीएम पर तंज

 ‘महा कंफ्यूज मुख्यमंत्री हैं नीतीश’, चिराग पासवान का सीएम पर तंज

लाइव सिटीज, पटना: लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के सांसद चिराग पासवान ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार देश के सबसे कंफ्यूज मुख्यमंत्री हैं. किस मंच से उन्हें क्या बोलना है या क्या वह बोल रहे हैं, उन्हें यह भी नहीं पता रहता. ये प्रतिक्रिया चिराग पासवान ने सीएम के उस बयान पर दिया है, जिसमें उन्होंने बीजेपी से मरते दम तक दोस्ती की बात कही थी.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार इतने कंफ्यूज मुख्यमंत्री हैं कि उन्हें पता भी नहीं चलता कि वह कहां है और क्या बोल रहे हैं. बिहार की जनता जानती है कि किस तरह से नीतीश कुमार ने दो-दो बार बिहार के जनादेश का अपमान किया है जब वोट होता है तो किसी के साथ जाकर चुनाव लड़ लेते हैं और जब कुर्सी के सुख के लिए उन्हें किसी और का साथ लेना रहता है तो वह जनादेश का अपमान करके किसी और के साथ चले जाते हैं

सांसद ने कहा कि जनता सब कुछ देख रही है, सब कुछ जान रही है. जिस तरह की वह राजनीति करते हैं वह भी जनता समझ रही है. उन्होंने कहा कि उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग मॉडल की बात करते हैं अब उन्हें यह मॉडल याद आ रहा है. जनता ने उन्हें कहां ले जाकर छोड़ा है. यह भी उन्हें पता होना चाहिए. पूरी तरह से नीतीश कुमार जनता के बीच में अपना विश्वास खो चुके हैं और यह पिछले चुनाव में ही साबित हो गया था फिर भी किसी ना किसी तरह कुर्सी पर बैठे हुए हैं और कुर्सी पर बैठकर क्या कुछ कर रहे हैं, यह भी बिहार की जनता देख रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments