HomeBiharRJD के लिए बोझ बने नीतीश कुमार, सुधाकर सिंह समेत कई विधायकों...

RJD के लिए बोझ बने नीतीश कुमार, सुधाकर सिंह समेत कई विधायकों में रोष’- सुशील मोदी

लाइव सिटीज, पटना: एक बार फिर से बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. सुशील मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वोट दिलाने की क्षमता खोकर अब आरजेडी के लिए बोझ बन चुके हैं. पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह तो मुखर हैं, लेकिन उनकी पार्टी के अधिकतर विधायकों में नाराजगी है. विद्रोह की स्थिति है. उन्होंने आगे कहा कि सुधाकर सिंह सीएम के लिए लगातार ” शिखंडी, नाइट वॉचमैन, तानाशाह ” जैसे शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं, लेकिन कोई कार्रवाई करने के बजाय उन्हें केवल चेतावनी दी जा रही है.

सुशील मोदी ने आगे कहा कि सुधाकर सिंह के विरुद्ध कार्रवाई करने में तेजस्वी यादव सक्षम हैं और यह कोई ऐसा काम भी नहीं कि खरमास बीतने की प्रतीक्षा की जाए. उन्होंने कहा कि आरजेडी नेतृत्व एकतरफ नीतीश कुमार का अपमान करा रहा है, तो दूसरी तरफ ऐसा करने वालों को सिर्फ दिखावे के लिए कार्रवाई करने की धमकी दे रहा है. सब-कुछ सोची-समझी रणनीति है. सुधाकर सिंह को नोटिस तक नहीं दिया गया, इसलिए अब दूसरे विधायक भी मुख्यमंत्री के विरुद्ध बयान देने लगे.

उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार को बिहार में जेडीयू का प्रमुख सहयोगी दल बोझ मानकर उनसे मुक्ति पाना चाहता है, उसे आत्ममुग्ध जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह प्रधानमंत्री-पद का दावेदार बता रहे हैं. जिस नीतीश कुमार के बूते जेडीयू विधानसभा की 45 सीट नहीं जीत सकता और 2014 में जो दल लोकसभा की केवल 2 सीट जीत सका था, उसे प्रधानमंत्री बनाने का सपना दिखाया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments