HomeBiharसीतामढ़ी लोकसभा क्षेत्र के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन समर्थित JDU के उम्मीदवार देवेश...

सीतामढ़ी लोकसभा क्षेत्र के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन समर्थित JDU के उम्मीदवार देवेश चंद्र ठाकुर ने चलाया अभियान, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, सीतामढ़ी: सीतामढ़ी लोकसभा क्षेत्र के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन समर्थित जनता दल यूनाइटेड के उम्मीदवार श्री देवेश चंद्र ठाकुर आज मेजरगंज प्रखंड के विभिन्न गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया । इस अवसर पर देवेश चंद्र ठाकुर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एवं बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का चौमुखी विकास हो रहा है और वह दिन दूर नहीं की बिहार देश के प्रथम पंक्ति में शामिल होने वाला राज्य बनेगा ।

ठाकुर ने कहा कि जगत जननी मां सीता के जन्म भूमि के सेवा करने का मुझे सौभाग्य प्राप्त हुआ है और मैं प्रयास करूंगा आगे आने वाले दिनों में सीतामढ़ी को देश और दुनिया के मानचित्र पर स्थापित कर दिखाऊंगा ।

लोगों को संबोधित करते हुए ठाकुर ने कहा कि धार्मिक पर्यटन के क्षेत्र में सीतामढ़ी का विशेष योगदान हो सकता है और इसके लिए हर संभव प्रयास करूंगा ताकि लोग देश दुनिया से आकर सीता मां के धरती को प्रणाम करें । साथ ही साथ यहां के लोगों को व्यापक रोजगार का अवसर मिले ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments