HomeBiharदिल्ली रवाना होने से पहले सम्राट चौधरी का तेजस्वी के बयान पर...

दिल्ली रवाना होने से पहले सम्राट चौधरी का तेजस्वी के बयान पर पलटवार, कही ये बड़ी बात

लाइव सिटीज, पटना: पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पर बिहार की बेटियों का अपमान करने का आरोप लगाया था. तेजस्वी ने कहा था कि बिहार के उप मुख्यमंत्री ने नारी शक्ति और बिहार की बेटी को लेकर जो विवादास्पद और घृणाप्रद बयान दिया है, वो भाजपा के चरित्र को चित्रित करता है. तेजस्वी के इस बयान पर अब सम्राट चौधरी ने पलटवार किया है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि सम्राट चौधरी ने कहा है कि लालू और उनके परिवार के लोगों को सिर्फ और सिर्फ अपना परिवार ही दिखता है. उन्होंने कहा कि लालू-तेजस्वी के यहां महिला का मतलब उनकी मां और उनकी बहन है लेकिन बीजेपी पूरे देश की मां और बहन की चिंता करने वाली पार्टी है और पूरा देश ही उसका परिवार है लेकिन ये लोग सिर्फ अपने परिवार की चिंता कर सकते हैं लेकिन बीजेपी देशभर की महिलाओं की चिंता करती है.

दरअसल, नरेंद्र मोदी सरकार कुछ महीने पहले ही संसद में नारी शक्ति वंदन अधिनियम लेकर आई थी. उसके बाद नारी वंदन भाजपा का नारा बन गया.बीजेपी के इस नारे के जवाब में आरजेडी ने नया नारा दिया- बेटी वंदना। तेजस्वी यादव ने अपने समर्थकों को कहा कि, अपने हर काम की शुरूआत बेटी की वंदना करके ही करें. तेजस्वी यादव ने बिहार में एक भी महिला उम्मीदवार नहीं देने वाली बीजेपी पर तीखा हमला बोला था और रोहिनी आचार्या को लेकर सम्राट चौधरी के बयान पर भी हमला बोला था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments