HomeBiharमोतिहारी में रजिस्ट्री ऑफिस के कर्मचारी की हत्या, बदमाशों ने दिनदहाड़े बरसाई...

मोतिहारी में रजिस्ट्री ऑफिस के कर्मचारी की हत्या, बदमाशों ने दिनदहाड़े बरसाई गोलियां

लाइव सिटीज, मोतिहारी: बिहार सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद भी बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. ताजा मामला मोतिहारी जिले का है. यहां दिन दहाड़े अपराधियों ने रजिस्ट्री ऑफिस के कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना जिले के केसरिया थाना छेत्र की हैं, जहां घर से रजिस्ट्री कार्यलय जा रहे युवक को रास्ते में घेरकर बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से भून दिया. जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात में मृतक के साथ जा रहा एक युवक को गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार बझिया ओपी छेत्र के मननपुर गांव निवासी मुन्ना दुबे ऑफिस टाइम पर अपने घर से केसरिया स्थित रजिस्ट्री ऑफिस बाइक से जा रहे थे. मुन्ना दुबे के साथ बिट्टू नाम का युवक भी जा रहा था. तभी राजपुर कोठी के समीप पीछे से बाइक से पीछाकर रहे हथियारों से लेस बदमाशों ने मुन्ना पर ताबतोड़ गोलियां बरसा दी. मुन्ना को गोली लगी और वो वहीं गिर गया. मौके पर ही मुन्ना ने दम तोड़ दिया. वहीं, बिट्टू नाम के युवक को गोली तो नहीं लगी, लेकिन वह भी गिर कर भागने में घायल हो गया.

वहीं, इस वारदात के बाद मौके पर काफी संख्या में गांव वाले इकट्ठा हो गए. जिसमें घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया. इसी बीच गांव वालों ने पुलिस को सुचना दी, जिसके बाद मौके पर चकिया डीएसपी खुद पहुंचे और मामले की जानकारी ली. इस बीच पुलिस इस घटना को प्रथम दृष्टया जमीन विवाद में हत्या बता रही है. साथ ही डीएसपी ने बताया कि घटना स्थल से आधा दर्जन खाली खोखे बरामद किये गये हैं और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके अलावा घायल युवक से पूछताछ की जा रही है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments