HomeBiharमोतिहारी पुलिस ने कुख्यात कुणाल सिंह को दबोचा, AK 47 समेत कई...

मोतिहारी पुलिस ने कुख्यात कुणाल सिंह को दबोचा, AK 47 समेत कई हथियार और कारतूस जब्त

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पूर्वी चंपारण जिला पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने कुख्तात अपराधी कुणाल सिंह को उसके घर से गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस को बड़ी मात्रा में हथियार मिला है. बरामद हथियारों में एक एके 47 रायफल, 25 एके 47 के कारतूस, एक 9 एमएम का देसी पिस्तौल, 2 नाइन एमएम का मैगजिन, 20 नाइन एमएम का कारतूस और छह वाकी टाकी शामिल है।

गिरफ्तार कुणाल सिंह पिपराकोठी के कुड़िया स्थित अपने घर पर था. उसी दौरान सादे लिवास में पहुंची पुलिस की टीम ने उसे धर दबोचा. पुलिस टीम ऑटो और पिकअप से मजदूरों के वेशभूषा में गई थी. क्योंकि उसके घर पर पिछले एक साल से निर्माण कार्य चल रहा है और प्रतिदिन लगभग 50 से 60 मजदूर काम करते हैं. इसलिए किसी को शंका नहीं हुई और पुलिस टीम ने कुणाल सिंह को बड़ी मात्रा में हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. जो जिला पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता है.

एसपी ने बताया कि कुख्यात अपराधी कुणाल सिंह और उसके चार-पांच साथी के कई स्वचालित हथियारों के साथ कुड़िया पहुंचने की गुप्त सूचना मिली थी. कुणाल सिंह के घर पर ही किसी बड़े आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए योजना बनाई जा रही थी. जिस सूचना के बाद तत्काल चकिया एएसपी और अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में चकिया, पिपराकोठी, सुगौली,बंजरिया, मुफ्फसिल थाना के अलावा पुलिस लाइन के सिपाहियों की टीम बनाई गई. विशेष रणनीति बनाकर की गई छापेमारी में कुणाल सिंह पकड़ा गया. जबकि उसके गुर्गे भागने में सफल रहे. फरार अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments