HomeBiharराजधानी एक्सप्रेस में छेड़खानी, नवोदय विद्यालय की छात्राओं के साथ ITBP के...

राजधानी एक्सप्रेस में छेड़खानी, नवोदय विद्यालय की छात्राओं के साथ ITBP के जवान ने की बदसलूकी, गिरफ्तार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजधानी एक्सप्रेस के अंदर एक लड़की से छेड़खानी का मामला सामने आया है. लड़की से छेड़खानी करने का आरोप ITBP और सेना के जवान पर लगा है. दोनों आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. जिन छात्राओं के साथ छेड़खानी हुआ है वो सभी नवोदय विद्यालय में पढ़ती हैं.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि डिब्रूगढ़ से दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस में नार्थ सिक्किम के जवाहर नवोदय विद्यालय की छात्राओं का एक ग्रुप सफर कर रहा था. इस दौरान बी-11 कोच में सेना और RTBP के दो जवान भी सफ़र कर रहे थे. दोनों नशे में धुत्त थे और ट्रेन में साथ सफर कर रही लडकियों के साथ छेड़खानी कर रहे थे.

लड़कियों ने इसकी शिकायत ट्रेन के एस्कॉर्ट पुलिस से की जिसके बाद एस्कॉर्ट पुलिस ने दोनों को छपरा स्टेशन पर उतार लिया पुलिस अब उनसे पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि दोनों जवान नशे में थे और देर रात राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा कर रही लड़कियों के साथ छेड़खानी और अभद्र व्यवहार कर रहे थे. पहले लड़कियो ने इग्नोर करने की कोशिश की बाद में जब उनकी हरकतें बढ़ने लगी तो इसकी शिकायत रेलवे कंट्रोल रूम को की जिसके बाद छपरा जीआरपी हरकत में आई. आरोपी जवान की पहचान अरुणाचल प्रदेश आईटीबीपी में पदस्थापित पंजाब जिला के मनसा निवासी रामप्रताप सिंह के बेटे मुकेश कुमार सिंह और जम्मू निवासी सत्यपाल सिंह के बेटे अमरजीत सिंह के रूप में हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments