HomeBiharबिहार में दिल्ली जैसी खौफनाक घटना, 25 साल के नौजवान को ऑटो...

बिहार में दिल्ली जैसी खौफनाक घटना, 25 साल के नौजवान को ऑटो ने डेढ़ किमी तक सड़क पर घसीटा,

बिहार में दिल्ली के कंझावला जैसी घटना हुई है। यहां एक ऑटो रिक्शा ने एक युवक को एक किलोमीटर से ज्यादा दूरी तक घसीटा। ये घटना सहरसा जिले के बिहारा थाना क्षेत्र के अगवानपुर-सहरसा रोड पर ब्रह्मस्थान के पास हुई। यहां एक 25 वर्षीय युवक का एक हाथ ऑटो रिक्शा में फंस गया और उसे करीब करीब डेढ़ किमी तक घसीटता चला गया। पुलिस के अनुसार पीड़ित की पहचान सहरसा के नौहट्टा थाना क्षेत्र के हेमपुर निवासी कमल किशोर सिंह के रूप में हुई है। घटना के वक्त वह अपने दादा के अंतिम संस्कार में शामिल होने मुंगेर जा रहे थे।

इस दर्दनाक हादसे में युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया। कमल किशोर के रिश्तेदार श्याम किशोर सिंह ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए दावा किया कि ‘कमल की हालत गंभीर है और डॉक्टरों ने कहा है कि उनके पैर काटे जा सकते हैं क्योंकि दुर्घटना में वे बुरी तरह घायल हो गए हैं।’ सहरसा की एसपी लिपि सिंह ने कहा, ‘पीड़ित का हाथ ऑटो-रिक्शा में फंस गया और उसे करीब 300 मीटर तक घसीटा गया, क्योंकि ड्राइवर को पता ही नहीं चला कि वह पीछे फंस गया है।

हालांकि, ऑटो रिक्शा वाला ही पीड़ित को अस्पताल में लेकर आया। इससे पहले एक जनवरी को दिल्ली के कंझावला में भी ऐसी ही घटना हुई थी। यहां एक बलेनो कार ने एक लड़की को 10-12 किलोमीटर तक घसीटा था। इस घटना में स्कूटी सवार 20 वर्षीय एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई थी। इस केस में आरोपियों को पुलिस ने गिफ्तार कर लिया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments