HomeBiharपवन सिंह RJD में होंगे शामिल? खेसारी लाल यादव के साथ विवाद...

पवन सिंह RJD में होंगे शामिल? खेसारी लाल यादव के साथ विवाद के बीच तेजस्वी यादव से मिले भोजपुरी सुपरस्टार

लाइव सिटीज, पटना: भोजपुरी के सुपर स्टार पवन सिंह ने तेजस्वी यादव से मुलाकात की. पवन सिंह आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह के बेटे के हल्दी रस्म में पहुचे थे. यहां पवन सिंह ने तेजस्वी यादव के साथ मुलाकात की. साथ ही पवन सिंह ने राबड़ी देवी और तेजप्रताप यादव से भी मुलाकात की. तेजस्वी यादव और पवन सिंह की तस्वीर सामने आने के बाद चर्चा तेज है कि वह आरजेडी मेंं शामिल हो रहे हैं. पवन सिंह आरजेडी एमएलसी और बिस्कोमान के चेयरमैन सुनील सिंह के करीबी माने जाते हैं.

वह सुनील सिंह के बड़े बेटे तेजस्वी की हल्दी समारोह में पहुंचे थे. शादी समारोह के मौके पर तेजस्वी यादव से मुलाकात को वैसे तो पवन सिंह और सुनील सिंह के द्वारा औपचारिक मुलाकात कहा जा रहा है. लेकिन सियासी हलकों में चर्चा है कि पवन सिंह आरजेडी में शामिल होंगे और आरा से राष्ट्रीय जनता दल की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

पवन सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से भी मुलाकात की. इसदौरान तेजप्रताप यादव और एमएलसी सुनील सिंह भी भी उनके साथ थे. पवन सिंह को आरजेडी के साथ जोड़ने की जिम्मेदारी सुनील सिंह को दी गई है. दरअसल राजपूत बहुल आरा लोकसभा क्षेत्र में आरजेडी पवन सिंह को उतार कर राजपूत जाति के ही बीजेपी सांसद आरके सिंह को शिकस्त देने की तैयारी कर रही है.

इधर पवन सिंह और तेजस्वी की मुलाकात को खेसारी लाल यादव विवाद से भी जोड़ कर देखा जा रहा है. दोनों का विवाद पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में रहा था. वैसे दोनों खुलकर एकदूसरे पर कुछ नहीं बोलते हैं लेकिन सरनेम के सहारे एकदूसरे पर तंज करते रहते हैं. मिलने पर खेसारी लाल यादव और पवन सिंह एक दूसरे को भाई कह कर संबोधित करते हैं और एकदूसरे की खूब तारीफ करते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments