HomeBiharमंत्री तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर राम मंदिर के मुद्दे...

मंत्री तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर राम मंदिर के मुद्दे को लेकर कहा – राम नहीं आ रहे हैं, चुनाव आ रहा है

लाइव सिटीज, पटना: बिहार सरकार में मंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव लगातार राम मंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी पर तंज कसते नजर आ रहे हैं. वह सोशल मीडिया से लेकर अपने तमाम कार्यक्रम में मीडिया के सामने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को बीजेपी का चुनावी हथकंडा बताया है. एक बार फिर उन्होंने भगवान राम को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है.

तेज प्रताप ने एक्स पर अपने हैंडल से लिखा है कि “राम नहीं आ रहे हैं, चुनाव आ रहा है. श्री राम तो हमारे मन में, हृदय में और कण-कण में विराजमान हैं पूर्व से ही है. सनातन धर्म की मान्यताओं के अनुसार भगवान श्री राम, विष्णु जी के अवतार हैं और भगवान विष्णु के अन्तिम अवतार “कल्कि अवतार” को कलियुग का अंत होने के बाद धर्म की पुनर्स्थापना के लिए आना बाक़ी है. सियावर रामचंद्र की जय

इससे पहले भी उन्होंने बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले कहा था कि ” भगवान राम का आगमन तभी होगा जब केंद्र में इंडिया गठबंधन का पताका फहराए जाएगा.” अब एक बार फिर से तेजप्रताप का बयान ऐसे समय में आया है, जब राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है और अयोध्या में राम मंदिर सभी के लिए खुल गया है. ऐसे में उन्होंने कहा है कि राम नहीं आए हैं, चुनाव आया है. उनके इस बयान से बड़ा राजनीतिक बहस छिड़ गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments