HomeBihar29 जनवरी को राहुल गांधी आएंगे बिहार, भारत जोड़ो न्याय यात्रा की...

29 जनवरी को राहुल गांधी आएंगे बिहार, भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने लिया जायजा

लाइव सिटीज, पटना: कांग्रेस के भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर जनवरी माह के अंत में सीमांचल के इलाके में राहुल गांधी के कार्यक्रम प्रस्तावित है। 30 जनवरी को पूर्णिया में रैली के बाद राहुल गांधी के कटिहार के दिघरी चौक के पास जिस स्थान पर रात्रि विश्राम प्रस्तावित है, उस स्थल का कांग्रेस के नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह के नेतृत्व में जायजा लिया। यहां राम मंदिर के बाद कांग्रेस के रणनीति और राहुल गांधी के न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश सिंह ने कहा कि राहुल गांधी के बिहार दौरे से लोगों में भारी उत्साह है।

भारत जोड़ो न्याय यात्रा पश्चिम बंगाल के रास्ते 29 जनवरी को राहुल गांधी बिहार में प्रवेश करेंगे। राहुल अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत सिलीगुड़ी से इस्लामपुर होते हुए किशनगंज में प्रवेश करेंगे। भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत पहली बार बिहार की सीमा में प्रवेश करेंगे।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद समेत इंडी गठबंधन के सभी प्रमुख नेताओं को निमंत्रित किया गया है। पूर्णिया की सभा में राहुल गांधी के साथ नीतीश कुमार, लालू प्रसाद सम्मलित हो सकते हैं। भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत राहुल की सभा में माले नेता दीपांकर भट्टाचार्य समेत वामपंथी दलों के नेताओं ने भी शिरकत होने की सहमति दे दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments