HomeBiharमिड डे मील में फिर हुई लापरवाही, बच्चों की प्लेट में मिला...

मिड डे मील में फिर हुई लापरवाही, बच्चों की प्लेट में मिला मरा हुआ मेंढक


लाइव सिटीज, मधुबनी: राज्य के विद्यालयों में मिड डे मील में लापरवाही अब आम सी बात हो चुकी है. आए दिन ऐसे मामले निकलकर सामने आते रहते हैं. जिससे कई बच्चों की जिंदगी खतरे में पड़ जाती है. एक बार फिर मधुबनी से ऐसी ही खबर सामने आ रही है. जहां शनिवार को बच्चों को मिड डे मील दिया जा रहा था. तब ही भोजन में मारा हुआ मेंढक पाया गया. जिसके बाद विद्यालय में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और तुरंत ही खाना बांटने से रसोईया को मना कर दिया गया. गनीमत रही कि बच्चों ने ये खाना नहीं खाया था. 

घटना मधुबनी जिला के राजनगर प्रखण्ड के मंगरौनी गांव अन्तर्गत शेखटोली स्थित उर्दू उत्क्रमित मध्य विद्यालय की है. जहां मध्याह्न भोजन में मरा हुआ मेंढक मिला है. खाना में मरा हुआ मेंढक मिलने के बाद विद्यालय में हड़कंप मच गया. बच्चों ने इसकी जानकारी प्रधानाध्यापक को दी. जिसके बाद बच्चों को खाना खाने से रोक दिया गया.

जब इस मामले की जानकरी बच्चों के अभिभावकों को हुई तो वो विद्यालय में आ गए और जमकर हंगामा किया. उन्होंने कहा कि ये कोई नई बात नहीं है.  विद्यालय में साफ सफाई का बिलकुल भी ध्यान नहीं रखा जाता है. हर जगह बस गंदगी होती है. बच्चों का यहां बिलकुल भी ध्यान नहीं रखा जाता है. शिक्षक बच्चों को पढ़ाते भी नहीं बस अपनी ड्यूटी करने वो विद्यालय आते हैं. 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments