HomeBiharभारतीय लोकतांत्रिक जनता दल का आरजेडी में विलय, पार्टी के तमाम बड़े...

भारतीय लोकतांत्रिक जनता दल का आरजेडी में विलय, पार्टी के तमाम बड़े पदाधिकारियों ने तेजस्वी यादव के नेतृत्व में जताई आस्था

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सीमांचल में सक्रिय भारतीय लोकतांत्रिक जनता दल की पूरी इकाई ने शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल में विलय कर लिया. इस मौके पर पार्टी के तमाम बड़े पदाधिकारियों ने तेजस्वी यादव के नेतृत्व में आस्था जताई. इस मौके पर राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि देश तोड़ने वाले आज दिल्ली की गद्दी पर बैठ गए हैं. जबकि राष्ट्रीय जनता दल की शुरू से यह सोच रही है कि वह सब को अपने साथ लेकर चले. देश की भलाई इसी में है कि सारे कौम, धर्म और संप्रदाय के लोग एक साथ आए और देश को आगे बढ़ाएं.

जगदानंद सिंह ने बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी की शुरू से देश तोड़ने की सोच रही है. जिसे किसी भी कीमत पर सफल नहीं होने दिया जाएगा. इस मौके पर राजद के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार को आगे बढ़ाना है.

इस मौके पर भारतीय लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुन्ना सोनी ने बताया कि 2004 में इस पार्टी की स्थापना हुई थी. इस विलय का उद्देश्य यही है कि हम लोगों को तेजस्वी यादव को बिहार का अगला सीएम बनाना है. उन्होंने यह भी बताया कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी ने 30 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे. उन्हें काफी संख्या में वोट भी प्राप्त हुए थे.

विलय के बाद भारतीय लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे अब्दुल सुभान ने कहा कि हम सभी ने तेजस्वी यादव में अपनी आस्था जताते हुए विलय किया है. तेजस्वी यादव की कार्यशैली अलग है. हमारा और कोई उद्देश्य नहीं है. यह पूछे जाने पर कि क्या विधानसभा चुनाव में सीटों की भी मांग करेंगे. उनका कहना था कि अभी इस बारे में कोई विचार नहीं हुआ है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments