HomeBiharमधेपुरा में मुखिया की हत्या, दो लोग घर से ले गए थे...

मधेपुरा में मुखिया की हत्या, दो लोग घर से ले गए थे बुलाकर, मुखिया से मांगी गई थी रंगदारी

लाइव सिटीज, मधेपुरा: बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. मधेपुरा में शुक्रवार (26 मई) की सुबह एक मुखिया की गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी. मृतक की पहचान मधेपुरा सदर अनुमंडल के मुरलीगंज थाना क्षेत्र की दीनापट्टी सखुआ पंचायत के वर्तमान मुखिया दिलीप कुमार के रूप में की गई है. सुबह-सुबह गोलीबारी से हड़कंप मच गया. गोली लगने के बाद मौके पर ही मुखिया की मौत हो गई.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे मुखिया दिलीप कुमार को बुलाने के लिए घर पर दो लोग आए थे. खाना खाने के बाद वे उनके साथ अपनी बाइक से चले गए. इसी बीच तिलकौरा-सखुआ पुल के बीच नहर पर बेखौफ बदमाशों ने मुखिया दिलीप कुमार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घटना में दिलीप कुमार की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना के दौरान गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण जब तक मौके पर पहुंचते बाइक सवार दोनों बदमाश हथियार लहराते हुए भाग गए. मुखिया की मौत के बाद उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. ग्रामीणों में भी आक्रोश है. लोगों का कहना है कि दो दिन पहले मुखिया को फोन कर कुछ बदमाशों द्वारा रंगदारी की भी मांग की गई थी.

इसकी शिकायत मुखिया ने थाने में भी की थी, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसका नतीजा आज यह हुआ कि बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments