HomeBiharपंजाब से बिहार आ रही बस की ग्रेटर नोएडा में ट्रक से...

पंजाब से बिहार आ रही बस की ग्रेटर नोएडा में ट्रक से टक्कर, हादसे में एक बच्चे की मौत, 28 जख्मी

लाइव सिटीज, पटना: ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवेपर देर रात बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में एक बिहार के बच्चे की मौत हो गई, जबकि 27 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र के लडपुरा गांव के पास ईस्टर्न पेरिफेरल पर देर रात यह हादसा हुआ था।

दरअसल, ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार का कहर लगातार देखने को मिला है. इससे पहले भी कई बार भीषण सड़क हादसे हो चुके हैं. गुरुवार देर रात लगभग 2:30 बजे कासना थाना क्षेत्र के सिरसा कट पर लडपुरा गांव के पास बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई. यह डबल डेकर बस पंजाब से बिहार जा रही थी, जिसमें काफी लोग सवार थे.

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद कासना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को बस से निकालकर ग्रेटर नोएडा के कासना राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) में भर्ती कराया. यहां पर एक बच्चे को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. बाकी 27 लोगों का वहां पर इलाज चल रहा है.

थाना प्रभारी ने बताया कि यह हादसा ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर सिरसा कट से कुछ आगे हुआ है, जिससे यह प्रतीत हो रहा है कि यह बस पंजाब से चलकर बिहार जाने के लिए सिरसा कट पर उतरकर यमुना एक्सप्रेस वे के रास्ते बिहार जाने वाली थी. लेकिन सिरसा कट पर उतरते के बजाय उससे कुछ दूरी आगे जाकर ड्राइवर को आभास हुआ कि कट पीछे रह गया है. इसके बाद वह बस को बैक करने लगा तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बस में टक्कर मार दी. बस में सवार 28 लोग घायल हो गए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments