HomeBiharछपरा में चोरी के आरोप में विक्षिप्त को पीटा, CRPF जवान समेत...

छपरा में चोरी के आरोप में विक्षिप्त को पीटा, CRPF जवान समेत कई पर केस

लाइव सिटीज, छपरा: जिले के तरैया में एक युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है. चोरी के आरोप में युवक की पिटाई की गई. हालांकि बाद में पता चला कि युवक विक्षिप्त है और उसका इलाज चल रहा है. युवक की पहचान पचरौर गांव निवासी डोमन दास के रूप में की गई. इस मामले को लेकर डोमन दास के परिजनों ने सरिया थाना में केस दर्ज कराया

जिसमें एक सीआरपीएफ जवान के साथ ही कई लोगों को नामजद किया गया है. दर्ज एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि युवक को चोर बताकर कुछ लोगों ने बेवजह पीट दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. एसपी संतोष कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

युवक पर मोबाइल चोरी के आरोप में डंडे और पाइप से पिटाई कर दी. मामला शनिवार के शाम का है. वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि 6 युवक मिलकर एक युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं.4 लोग एक युवक के हाथ पैर पकड़ते हैं. इसके बाद एक आदमी युवक पर लगातार डंडे बरसाता है. 9 सेकेंड के अंदर युवक को 10 डंडे मारे गए. इसके बाद पुलिस को सौंप दिया.

पूरे मामले में पीड़ित के पिता ने बताया कि उसका बेटा जब शनिवार की देर रात तक घर नहीं आया तो खोजबीन की गई. तभी जानकारी मिली कि कुछ लोगों ने पिटाई कर स्थानीय थाने में उसे सौंप दिया है. पिता का कहना है कि शनिवार की शाम कुछ लोग घर पर आकर युवक को अपने साथ लेकर गए. जिसके बाद मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर पिटाई करने लगे. पिटाई कर रहे युवकों द्वारा वीडियो भी बनाया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments