HomeBiharधांधली के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों पर हल्का लाठीचार्ज, पुलिस ने...

धांधली के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों पर हल्का लाठीचार्ज, पुलिस ने खदेड़कर भगाया

लाइव सिटीज, पटना: जब से बिहार में शिक्षक भर्ती का रिजल्ट जारी हुआ है, तब से लगातार धांधली के आरोप लग रहे हैं. सियासी दलों के नेताओं से लेकर असफल शिक्षक अभ्यर्थी भी गड़बड़ी की शिकायत लगाकर दोबारा से परिणाम जारी करने की मांग कर रहे हैं. इसी को लेकर बुधवार को शिक्षक अभ्यर्थियों ने बीपीएससी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. हालांकि पुलिस ने उनको वहां से जबरन भगा दिया.

बीपीएससी कार्यालय के बाहर विभिन्न विषयों के सैकड़ों अभ्यर्थी प्रदर्शन कर रहे थे. ये लोग लगातार रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए नारेबाजी कर रहे थे. वहीं पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए इन प्रदर्शनकारी शिक्षक अभ्यर्थियों को वहां से खदेड़कर भगा दिया. इस दौरान उन लोगों पर हल्का लाठीचार्ज भी किया. जिससे अभ्यर्थियों में नाराजगी देखने को मिल रही है.

इससे पहले अभ्यर्थियों की मांगों पर छात्र नेता दिलीप समेत पांच अभ्यर्थियों ने बीपीएससी अध्यक्ष अतुल प्रसाद को ज्ञापन सौंपा. जिस पर बीपीएससी अध्यक्ष अतुल प्रसाद ने कहा कि जल्द ही सभी विषयों का कट ऑफ जारी किया जाएगा. उन्होंने जल्द ही एक अथवा एक से अधिक सप्लीमेंट्री रिजल्ट जारी करने की भी की घोषणा की है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments