HomeBiharबिहार में LIC के सीनियर मैनेजर ने की आत्महत्या, कमरे में फंदे...

बिहार में LIC के सीनियर मैनेजर ने की आत्महत्या, कमरे में फंदे से लटकता मिला शव

लाइव सिटीज, सासाराम: बिहार के सासाराम में LIC के सीनियर मैनेजर ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि रोहतास जिला के सासाराम नगर थाना क्षेत्र स्थित एक मकान में स्थानीय एलआईसी शाखा में पदस्थापित वरीय प्रबंधक सुजीत कुमार पांडेय ने रविवार को फंदे से लटककर कथित रूप से खुदकुशी कर ली. पुलिस ने इसकी जानकारी सोमवार की दी है.

एलआइसी प्रबंधक की खुदकुशी की खबर से सनसनी फैल गई. घटना के बारे में उनके साथ काम करने वाले लोगों ने बताया कि सुजीत कुमार ने रविवार को अपने आवास पर ही थे. सुबह नाश्ता करने के बाद वे अपने कमरे में चले गए और दरवाजा बंद कर पंखे के सहारे रस्सी से खुदकुशी कर ली.

बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह ही पांडेय ने अपनी कॉलोनी में तैनात गार्ड से दूध मंगवाया था. इसके बाद उन्होंने कमरा अंदर से बंद कर लिया.कुछ देर बाद जब कमरे की सफाई के लिए सफाईकर्मी ने दरवाजा खटखटाया तो कमरे के अंदर से कोई जवाब नहीं मिला.

इसके बाद गार्ड ने इसकी सूचना कॉलोनी स्थित एलआईसी के अन्य अधिकारियों को दी. किसी अनहोनी की आशंका के बाद सीढ़ी लगाकर बालकनी के रास्ते से कमरे में घुसे तो वरीय प्रबंधक का शव पंखे के सहारे रस्सी से लटका हुआ था. इसके बाद कर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. तब पुलिस की मौजूदगी में शव को नीचे फंदे से उतारा गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments