HomeBiharसुधाकर सिंह के बाद तेजस्वी यादव के एक और विधायक ने उठाया...

सुधाकर सिंह के बाद तेजस्वी यादव के एक और विधायक ने उठाया सीएम नीतीश कुमार पर सवाल, क्या बोल रहे ये…

लाइव सिटीज, पटना: सीएम नीतीश के नए गठबंधन में एक बार फिर से दरार दिखाई दे रही है. सुधाकर सिंह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. अब राजद के एक और विधायक का बागी बयान सामने आया है. आरजेडी विधायक विजय कुमार मंडल ने भी सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा को लेकर सवाल उठाया है. दरअसल, राजद विधायक विजय कुमार मंडल विधानसभा की कमिटी बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान जब राजद विधायक से यह पूछा गया कि क्या नीतीश कुमार की समाधान यात्रा से जनता को कोई फायदा मिलेगा तो उन्होंने सीधे तौर पर इस पर सवाल उठा दिया.

आरजेडी विधायक विजय कुमार मंडल ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को यूपीए सरकार और पूर्व की केंद्र सरकार के मंत्री रघुवंश सिंह के कामों का फायदा मिला है. उन्होंने नीतीश कुमार के विकास के कामों पर सवाल उठाते हुए कहा कि पिछले 17 साल में बिहार का क्या विकास हुआ है ये सभी जानते है.

आरजेडी विधायक विजय कुमार मंडल ने कहा कि मुख्यमंत्री निकले तो हैं समाधान करने के लिए लेकिन वे लोगों की समस्या का कितना समाधान कर पाते हैं यह तो आनेवाला समय ही बताएगा. बिहार का पिछले 17 वर्षों में जितना विकास होना चाहिए था उतना नहीं हो सका. बिहार का विकास नहीं होने के लिए आरजेडी भी जिम्मेवार है.

उन्होंने सीएम नीतीश से अपील करते हुए कहा कि इस यात्रा में अपने अफसरों पर लगाम लगाकर रखें. उन्होंने कहा कि बिहार प्रखंड से लेकर पटना सचिवालय तक भ्रष्टाचार में डूब चुका है. किसानों का धान नहीं खरीदा जा रहा है, यूरिया की किल्लत से किसान परेशान हैं और मुख्यमंत्री समाधान यात्रा कर रहे हैं. बिहार में किसानों की हालत बद से बदतर होती जा रही है, मुख्यमंत्री किस समस्या का समाधान करने के लिए निकले हैं उन्हें किसानों की समस्या पर भी ध्यान देना होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments