HomeBiharबिहार एसटीएफ की टीम को मिली बड़ी सफलता, 7 देसी पिस्टल और...

बिहार एसटीएफ की टीम को मिली बड़ी सफलता, 7 देसी पिस्टल और हथियार के बनाने के उपकरण जब्त

लाइव सिटीज, छपरा: बिहार एसटीएफ की टीम को बड़ी सफलता मिली है. विशेष टीम ने सारण जिला अंतर्गत मशरख थाना क्षेत्र से भंगड़ा गांव निवासी दिलीप भगत पिता बलदेव भगत के घर पर छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्देहन  किया है, जहां से आठ हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास देसी पिस्टल, 10 अधनिर्मित पिस्टल, लेथ मशीन और अन्य हथियार बनाने वाला उपकरण, नगद 28 हजार रुपये बरामद किया है.

दरअसल एसटीएफ के विशेष अभियान के तहत लगातार कुख्यात अपराधी नक्सली के साथ-साथ हथियार तस्करों की गिरफ्तारी की जा रही है. इसी कड़ी में एसटीएफ की विशेष टीम को गुप्त सूचना मिली कि मशरख में अवैध मिनी गन फैक्ट्री चलाया जा रहा है, जिसके बाद पुलसि ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो बात सही पाई. उसके बाद सभी हथियार तस्करों की गिरफ्तार कर लिया गया.

आपको बता दें कि सारण में हथियार बनाने का ये मामला कोई नया नहीं है. साल 2020 में भी पुलिस ने एक मिनी ग फैक्ट्री का उद्धन किया था, छपरा के अमनौर धाना क्षेत्र स्थित परशुरामपुर के दियरा में भी एक फैक्ट्री एक पता चला था. जहां से पुलिस ने एक गन सहित अर्द्ध निर्मित पिस्तुल और देसी कट्टा बरामद किया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments