HomeBiharलालू यादव का बेटा 9वीं पास.. राज्य का उपमुख्यमंत्री.. आपका बेटा चपरासी...

लालू यादव का बेटा 9वीं पास.. राज्य का उपमुख्यमंत्री.. आपका बेटा चपरासी भी नहीं बनेगा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव पर तंज कसा है. लोगों से बात करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि लालू यादव का लड़का 9वीं पास है और वो राज्य का उप मुख्यमंत्री है. अगर आपका बच्चा 9वीं पास होगा तो क्या उसे चपरासी की भी नौकरी मिलेगी? नहीं मिलेगी, मंत्री-विधायक के बेटे ही राज करेंगे. इसे बदलने की जरूरत है.

प्रशांत किशोर जन सुराज पदयात्रा का आज छठा दिन है. आज की पदयात्रा की शुरुआत उन्होंने गौनाहा प्रखंड के देवराह गांव से की. इस दौरान उन्होंने कटराव में स्थानीय महिलाओं से मुलाकात की. लोगों को जन सुराज की सोच के बारे में समझाया. इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण उनके साथ दिखे.

प्रशांत किशोर ने कहा कि हमारे बच्चों को खाना कौन खिलाएगा? हमारे गांव में स्कूल कौन बनाएगा? आपलोग सोचते हैं हमारी जाति के लोग हमारे लिए काम करेंगे. मान लीजिए लालू जी के बेटे 9वीं पास हैं. तो वो बन रहे हैं मुख्यमंत्री. आपका बेटा 9वां पास रहेगा को चपरासी की भी नौकरी मिलेगी? नहीं मिलेगी. जिसके पिताजी विधायक हैं, जिनके पिताजी मंत्री-मुख्यमंत्री हैं वो 9वीं फेल भी रहे तो नौकरी मिल जाएगी, हमारे राजा रहेंगे.

इससे पहले प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी खरी-खोटी सुनाई थी. उन्होंने कहा था कि 10-15 दिन पहले मीडिया में खबर आई थी. नीतीश जी अपने घर बुलाए थे और बोले, अरे भाई आप तो हमारे उत्तराधिकारी हैं, यह सब क्यों कर रहे हैं. आइए हमारे साथ, हमारे पार्टी के नेता बन जाइए. हम नीतीश जी से मिलने इसलिए गए थे कि मिलकर उनको ये बता सकें कि कितना भी बड़ा प्रलोभन दीजिएगा, जनता से एक बार जो वादा कर दिए हैं उससे पीछे नहीं हटेंगे. पीछे नहीं हटने वाले हैं, उत्तराधिकारी बनाए या कुर्सी खाली कीजिए उससे कोई मतलब नहीं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments