HomeBiharथावे मंदिर पहुंचे लालू प्रसाद यादव, पूजा अर्चना के बाद अपने गांव...

थावे मंदिर पहुंचे लालू प्रसाद यादव, पूजा अर्चना के बाद अपने गांव फुलवरिया हुए रवाना

लाइव सिटीज, पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने पैतृक गांव फुलवरिया में कुछ पल बिताने के लिए सोमवार को ही गोपालगंज पहुंच चुके थे. सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करने के बाद आज मंगलवार सुबह करीब 8:00 बजे थावे दुर्गा मंदिर में उन्होंने पूजा अर्चना की. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी मौजूद थीं. पूजा अर्चना के बाद लालू दंपति सुबह 8:30 बजे अपने पैतृक गांव फुलवरिया के लिए रवाना हो गए. बता दें कि लगभग 7 वर्षों बाद लालू यादव का गोपालगंज पहुंचे हैं.

फुलवरिया गांव में लालू प्रसाद अपने द्वारा बनाए गए दुर्गा मंदिर में पूजा अर्चना कर अपने घर में स्थापित मां मरछिया देवी की अदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. करीब 6 घंटा गांव के लोगों के साथ बिताएंगे और अपने पुराने दिनों का याद ताजा करेंगे. लालू यादव के फुलवरिया आने की सूचना पाकर गांव के लोगों में काफी उत्साह है. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. गांव के लोगों को इस बात की आस है कि वर्षों से उपेक्षा का शिकार उनके रेलवे स्टेशन की दशा एक बार फिर बदलेगी

गौरतलब है कि लालू यादव और राबड़ी देवी पटना से विशेष रथ पर बैठकर पटना से गोपालगंज पहुंचे थे. आरजेडी सुप्रीमो के गोपालगंज आगमन के दौरान गाड़ियों का लंबा काफिला साथ चल रहा था. ये बस सभी तरह की सुविधाएं से लैस है. हालांकि गोपालगंज में वो एक कार में सवार होकर पहुंचे थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments