HomeBiharपीएम मोदी से जीतनराम मांझी की मांग, भारत में कोरोना न फैले.....

पीएम मोदी से जीतनराम मांझी की मांग, भारत में कोरोना न फैले.. इसलिए चीन से आने वाली फ्लाइट पर रोक लगाएं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: चीन में कोरोना के बढ़ते मामलों ने दुनियाभर की चिंता बढ़ा दी है. भारत भी लोग कोरोना की आने वाली संभावित लहर को लेकर चिंतित हैं. इस बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने चीन से आने वाली फ्लाइट पर रोक लगाने की मांग की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि चीन की महामारी भारत में ना फैल सके, यही राष्ट्रहित में होगा.

जीतनराम मांझी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, चीन में कोविड के कहर को देखते हुए मैं केन्द्र सरकार एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से आग्रह करता हूं कि अविलंब चीन से आने वाले तमाम फ्लाइट्स पर रोक लगा दें, ताकि चीन की महामारी भारत में ना फैल सके. यही राष्ट्रहित भी होगा.

स्वास्थ्य मंत्रालय ने सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से कहा है कि कोरोना के दर्ज हो रहे मामलों का सैंपल INSACOG  प्रयोगशाला भेजा जाएं, जिससे ये पता चल सके कि कोरोना का कोई नया वेरिएंट तो नहीं. ऐसे में अगर नया वेरिएंट सामने आता है तो उसे ट्रैक किया जा सके.

देश में COVID 19 की स्थिति पर बुधवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर मनसुख मंडाविया ने अधिकारियों और विशेषज्ञों के साथ बैठक की. बैठक में स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि, ‘कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ, पर भारत हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार है. इसलिए हमने सभी संबंधित लोगों को अलर्ट रहने और निगरानी बढ़ाने को कहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments