HomeBiharजीतन राम मांझी ने किया बड़ा दावा, ...तो नीतीश, लालू और तेजस्वी...

जीतन राम मांझी ने किया बड़ा दावा, …तो नीतीश, लालू और तेजस्वी की मुलाकात की वजह ये है? 

लाइव सिटीज, गया: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से उनके आवास पर मुलाकात की थी. 40 मिनट की बैठक में क्या कुछ बातें हुईं यह सामने नहीं आया है लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने दावा करते हुए इस पर बड़ा बयान दिया है. शनिवार (04 नवंबर) को मांझी ने गोदावरी स्थित अपने आवास पर मीडिया से बातचीत में इसकी वजह बताई है.

जीतन राम मांझी ने कहा कि अभी कांग्रेस 5 राज्यों के चुनाव में लगी है तो नीतीश कुमार की ‘घमंडिया’ सरकार को लगा होगा कि तिरस्कार के रूप में कांग्रेस को देखा. लालू यादव और तेजस्वी यादव को यह खटका कि कहीं फिर नीतीश कुमार पलटी न मार दें. इस परिस्थिति में लालू और तेजस्वी यादव दोनों सीएम आवास पहुंच गए. बताया होगा कि आप चिंता मत कीजिए. इसी राजनीति के तहत दोनों नीतीश कुमार को समझाने गए होंगे.

आगे मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार ने कहा था कि 2023 में तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बना देंगे. अब तो 2023 का 11वां महीना चल रहा है. ऐसी परिस्थिति में अभी तक नहीं बनाए हैं तो लालू यादव के सब्र का बांध टूटते हुए नजर आ रहा है इसलिए वह कभी-कभी दूरी बनाना चाहते हैं.

जीतनराम मांझी ने कहा की नीतीश कुमार दबाव डालने के लिए कभी बीजेपी की तो कभी नरेंद्र मोदी की तारीफ कर देते हैं. अब लालू यादव ने राहुल गांधी को कह दिया कि आप शादी कीजिए हम लोग बारात जाने के लिए तैयार हैं. उसके बाद नीतीश कुमार की जितना भी आशा और अपेक्षा थी वह सब टूटती हुई दिख रही है. वह बेचैन हो गए हैं. इंडिया गठबंधन में नीतीश कुमार को कन्वीनर तक नहीं बनाया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments