HomeBiharमंत्री समीर महासेठ के घर पर आईटी की रेड, सुबह से चल...

मंत्री समीर महासेठ के घर पर आईटी की रेड, सुबह से चल रही छापेमारी

लाइव सिटीज, पटना: बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है, जहां बिहार सरकार के उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ के आवास पर आईटी यानी इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है. उनके पटना स्थित शिवशक्ति निवास पर आज यानी गुरुवार को रेड चल रही है. मंत्री समीर महासेठ मधुबनी के रहने वाले हैं.

माना जा रहा है कि वित्तीय अनियमितता से जुड़े मामलों को लेकर जांच एजेंसियों के रडार पर समीर महासेठ आए हैं. उनका पुराना व्यवसायिक इतिहास रहा है जिस वजह से वित्तीय लेनदेन से जुड़े मामलों में उन पर छापेमारी होने का संदेह जताया जा रहा है. आपको बता दें, इनकम टैक्स के 20-25 अधिकारी छापेमारी करने पहुंचे हैं. सुबह 7 बजे से ही ये रेड चल रही है. आईटी के छापे से इलाके में हड़कंप मच गया है.

विधानसभा चुनाव 2020 में समीर कुमार महासेठ ने राजद प्रत्याशी के रुप में लगातार दूसरी बार मधुबनी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव में जीत दर्ज की. पूर्व मंत्री राजकुमार महासेठ के पुत्र समीर महासेठ को अगस्त 2022 में जब नीतीश कुमार ने एनडीए से नाता तोड़कर राजद और अन्य दलों के साथ महागठबंधन सरकार बनाई तब उन्हें 16 अगस्त को मंत्री बनाया गया. वे उद्योग विभाग का जिम्मा संभाल रहे हैं. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments