HomeBiharमहंगाई पहले डायन थी, अब भाजपा की भौजाई और महबूबा हो गई'-...

महंगाई पहले डायन थी, अब भाजपा की भौजाई और महबूबा हो गई’- तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज, गया: गया लोकसभा क्षेत्र में पीएम नरेंद्र मोदी के सभा से पहले राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव की दूसरी चुनावी सभा हुई। मंगलवार दोपहर बाद जिले के चाकंद प्रखंड के चाकंद हाई स्कूल के मैदान में तेजस्वी यादव और उनके साथ मुकेश साहनी ने चुनावी सभा में हुंकार भरा। खास बात यह भी कि तेजस्वी यादव गया लोकसभा क्षेत्र में महागठबंधन के प्रत्याशी कुमार सर्वजीत कुमार की जीत  सुनिश्चित कराने के लिए दूसरे दिन भी चुनावी सभा किया। कुमार सर्वजीत बोधगया विधानसभा क्षेत्र से राजद के विधायक भी हैं। 

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह 2024 का आम चुनाव लेकिन यह खास चुनाव है समझने की आवश्यकता है। देश संकट से गुजर रहा है। युवा रोजगार की जगह घर में बैठा है। सविंधान को बदलने की कोशिश की जा रही है। आज हिटलर बने है। 2020 में हमने 4 विधायक बनाया। बिना समर्थन के नीतीश कुमार सीएम नहीं बनते। एक षड्यंत्र के तहत विधायको को खरीदकर हमे रोड पर ला दिया है। बिहार का सभी 40 सीट हरा कर दिखाएंगे यह गारंटी है। मुकेश सहनी को फ्लावर समझा था लेकिन फायर है पुष्पा वाला।

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि जिनके पिता एक समाजवादी नेता थे उनके बेटे कुमार सर्वजीत को टिकट दिया है। एनडीए ने अपना प्रत्याशी जो उतारा है वह पहले हमारे साथ में थे अभी एनडीए ने प्रत्याशी बनाया है। 10 साल से मोदी पीएम हैं। शिक्षा ,गरीबी,महंगाई कम,बेरोजगारी दूर,पलायन रुकी है। गया के लिए सवाल पूछने आए है। आपके जिला,गांव के लिए मोदी ने क्या किया है। 5 साल में सिर्फ चुनाव के समय में मोदी आएंगे। मोदी कहते है देश का चुनाव है। लेकिन हम कहते है गांव,पंचायत,प्रखंड,जिला,प्रदेश विकास नहीं करेगा तो देश कैसे विकास करेगा। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी से कोई दुश्मनी नहीं है विपक्ष में है सवाल पूछने का अधिकार है। जनता को भी यह अधिकार है। मोदी की बात नहीं मुद्दे की बात होनी चाहिए। डिग्री के बाद भी नौकरी नहीं मिल रहा है। बेरोजगार घूमेगा तो शादी भी नहीं होगा। हमने कहा था 10 लाख लोगो को सरकारी नौकरी देने का काम करेंगे तो 17 महीने में 5 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने का काम किया है।  तेजस्वी यादव ने कहा कि यही भाजपा वाला लोग पहले गाना गाते थे महंगाई डायन खायत है अब महंगाई भौजाई और महबूबा हो गई है। राशन,सरकारी नौकरी देने का काम मेरी सरकार करेगी। जब गरीबी समाप्त हो गई है तो 80 करोड़ लोगो को अनाज क्यों बांट रहे है। कुछ मीडिया मोदी मोदी करने में लगे है। कभी मंदिर में जाकर लोटपोट हो जायेंगे अगर ऐसा है तो हमलोग भी चलिए मंदिर। नवादा में मोदी जय छठी मईया कहते है हमारी मां तो पहले से छठ पूजा करती आ रही है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments