HomeBiharबांका में तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर तंज, कहा - चाचा...

बांका में तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर तंज, कहा – चाचा नहीं पलटते तो 10 लाख नौकरी और दी जाती

लाइव सिटीज, बांका: बांका लोकसभा क्षेत्र के बलियामहरा मैदान में सोमवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. जहां उनके मैदान में आते ही कार्यकर्ताओं ने गर्म जोशी के साथ उनका स्वागत किया. इसके बाद मंच से लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा.

इसके अलावा उन्होंने राजद प्रत्याशी जयप्रकाश नारायण यादव के लिए वोट मांगा. मंच से उन्होंने कहा कि मात्र 17 महीने में 5 लाख नौकरियां दी गई, चाचा नहीं पलटे होते तो 10 लाख नौकरी और जी जाती. साथ ही कहा हमारी सरकार बनने पर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाएंगे. एक करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बांका से राजद प्रत्याशी जयप्रकाश नारायण यादव को लालू जी राष्ट्रीय जनता दल से उम्मीदवार बनाया है. इसलिए आप लोग लालू जी का सम्मान रखते हुए इनको यहां से जीत हासिल करवाइए. आगे उन्होंने कहा कि महागठबंधन की 17 महीने की सरकार में जिस तरह से बिहार में ऐतिहासिक कार्य हुआ था. यह आगे भी करने का प्रयास किया जा रहा था, लेकिन उसी समय चाचा पलटी मार कर चले गए, नहीं तो कुछ और काम होते.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments