HomeBiharगवर्नर के बुलाने पर नहीं पहुंचे केके पाठक, राज भवन में इंतजार...

गवर्नर के बुलाने पर नहीं पहुंचे केके पाठक, राज भवन में इंतजार करते रह गए राज्यपाल

लाइव सिटीज, पटना: बिहार शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक को बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने सुबह 10 बजे राजभवन बुलाया था. राजभवन में राज्यपाल इंतजार करते रह गए लेकिन केके पाठक नहीं पहुंचे. दरअसल बीते दिनों के के पाठक ने राज भवन को नसीहत दी थी कि शिक्षा विभाग के काम में कोई दखलंदाजी नहीं करें और राज्यपाल को उनके अधिकारों से अवगत कराया था. राज्यपाल ने केके पाठक को आज सोमवार सुबह 10:00 बजे राजभवन पहुंचने के लिए निर्देशित किया था

जो जानकारी मिल रही है केके पाठक पटना में ही थे. बीते 9 अप्रैल को सभी विश्वविद्यालय के कुलपतियों की राजभवन में बैठक बुलाई गई थी और उसमें शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक भी आमंत्रित थे. केके पाठक मीटिंग में नहीं पहुंचे इसके बाद राजभवन ने संज्ञान लिया और आज राज्यपाल ने अपने चेंबर में सुबह 10:00 बजे तलब किया था. सभी की निगाहें इसी पर टिकी थीं कि केके पाठक पहुंचेंगे या नहीं? लेकिन केके पाठक पहुंचे नहीं. ऐसे में अब बिहार का सियासी पारा हाई होता दिख रहा है.

वहीं, दूसरी तरफ राज्यपाल को उनके अधिकार क्षेत्र बताने को लेकर पत्र लिखने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के के पाठक के खिलाफ काफी नाराज हैं. इसी को लेकर विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने आज केके पाठक के आवास का घेराव का आह्वान किया था लेकिन पुलिस की मौजूदगी और के के पाठक के आवास की सुरक्षा बढ़ाई जाने के कारण छात्र प्रदर्शन नहीं कर पाए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments