HomeBiharपटना में IG विकास वैभव का रिवाल्‍वर गायब, हिरासत में लिए गए...

पटना में IG विकास वैभव का रिवाल्‍वर गायब, हिरासत में लिए गए होमगार्ड जवान के बेटे को पड़े मिर्गी के दौरे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना से इस वक्‍त बड़ी खबर सामने आ रही है। पुलिस महान‍िरीक्षक विकास वैभव का लाइसेंसी रिवाल्‍वर उनके पुलिस कॉलोनी स्थित निजी आवास से चोरी हो गया है. इस खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. मामले में घर की सफाई करने वाले होमगार्ड जवान के बेटे पर आशंका जाहिर की गई है. गर्दनीबाग पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के अनुसार आइजी विकास वैभव के घर में सफाई का कार्य करने के लिए होमगार्ड जवान वीरेंद्र राम ने अपने बेटे सुधांशु को भेजा था. वीरेंद्र राम का पिछले दिनों आपरेशन हुआ था, इस कारण उसका बेटा ही सफाई का कार्य करता था. गुरुवार को आइजी के आवास से लाइसेंसी रिवाल्‍वर गायब हो गया. काफी छानबीन के बाद भी रिवाल्‍वर नहीं मिला.

इस दौरान सुधांशु के चाल-चलन पर आइजी को शक हुआ. उन्‍होंने उससे पूछताछ की लेकिन वह स्‍पष्‍ट नहीं बता रहा था. लेकिन उसकी भाव भ‍ंगिमा संदिग्‍ध थी. तब आइजी ने उसे पकड़ कर गर्दनीबाग पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सुधांशु को हिरासत में ले लिया.

सुधांशु के बारे में बताया जाता है कि वह मानसिक रूप से कमजोर है. उसे मिर्गी के दौरे आते हैं. हिरासत में लिए जाने के बाद थाने में ही उसे कई दौरे पड़ गए. पुलिस अब आइजी के आवास में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments