HomeBiharआरा में होमगार्ड जवान की करतूत: पत्नी से झगड़ा हुआ तो पति...

आरा में होमगार्ड जवान की करतूत: पत्नी से झगड़ा हुआ तो पति ने मिट्टी का तेल छिड़ककर जिंदा जलाया

लाइव सिटीज, आरा: बिहार के भोजपुर जिला में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां होमगार्ड के एक जवान ने अपनी पत्नी की जिंदा जलाकर हत्या कर दी. हत्या की ये संगीन वारदात बड़हरा के सिन्हा ओपी क्षेत्र के मौजमपुर गांव में की है. आरोपी होमगार्ड जवान का नाम अमर सिंह बताया जा रहा है जो फिलहाल बक्सर जिले में पोस्टेड है.

मिली जानकारी के मुताबिक होमगार्ड जवान अक्सर अपनी पत्नी रूपा देवी से झगड़ा करता था. मृतका के बच्चों के मुताबिक आरोपी अपनी पत्नी को हमेशा जान से मारने की धमकी देता था. घटना उस समय घटी जब मृतका रूपा देवी के सभी बच्चे सुबह स्कूल गए थे तभी उसके पति ने रूपा के साथ विवाद करना शुरू कर दिया और फिर रूपा को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. इतना से भी उसका मन नहीं भरा तो उसे मिट्टी का तेल छिड़ककर जिंदा जलाते हुए हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी जवान मृतका के लाश को कमरे में बंद कर फरार हो गया.

जब उसके बच्चे स्कूल से घर लौटे तो घर के भीतर कमरे के दरवाजे पर ताला लटका देख आसपास के लोगों को सूचना दी. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने काफी कोशिशों के बाद कमरे का दरवाजा तोड़ा और लाश देखते ही तत्काल सिन्हा ओपी पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू करते हुए आरोपी होमगार्ड जवान की गिरफ्तारी में जुट गई है. इस घटना के बाद से मृतक के बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments