HomeBiharसमस्तीपुर में तेज रफ्तार बोलेरो ने बरपाया कहर, पूजा करने जा रहे...

समस्तीपुर में तेज रफ्तार बोलेरो ने बरपाया कहर, पूजा करने जा रहे 15 लोगों को कुचला, 9 की हालत गंभीर

लाइव सिटीज, समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले में एक बार फिर से तेज रफ्तार ने बोलेरो ने कहर बरपाया है. रोसड़ा मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार बोलेरो ने 15 लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में 9 लोगों की हालत गंभीर है. अन्य को भी अधिक चोटें आई है, जिन्हें इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है. ये सभी जख्मी भुइयां बाबा की पूजा करने जा रहे थे.

बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह 50 से अधिक संख्या में लोग ब्रह्म स्थान की तरफ जा रहे थे, इसी दौरान कन्हैया चौक के पास एक तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर भीड़ को कुचलते हुए आगे निकल गई. इस खौफनाक हादसे में 15 लोग घायल हो गए, जिनमें से 9 लोगों की हालत गंभीर है. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल सभी घायल लोगों का इलाज समस्तीपुर के सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

घटना के बाद चीख-पुकार मच गयी. आनन फानन में सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया. वही, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बोलेरो को जब्त कर लिया है. इसके साथ ही चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है. ये सभी लोग जितवारपुर निवासी राकेश चौधरी के यहां भुइयां बाबा के पूजा में शामिल होने आये हुए थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments