HomeBiharभागलपुर में दादा-पोते की हत्या, रात को सोने के दौरान बदमाशों ने...

भागलपुर में दादा-पोते की हत्या, रात को सोने के दौरान बदमाशों ने मारी गोली

लाइव सिटीज, भागलपुर: बिहार केभागलपुर में गोलीबारी हुई है. नवगछिया प्रखंड में अहले सुबह कदवा थाना अंतर्गत बड़वा टोला और मिलन चौक के पास घर में सोए अवस्था में दादा और पोते को गोली मारी गई है. इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है. मृतक की पहचान दशरथ राय और उनके पोते कृष्ण कुमार के रूप में हुई है. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अपराधियों की छानबीन में जुट गई है. यह मामला प्रताप नगर का है.

शहर के प्रताप नगर में सुबह 1 बजे के करीब गोली चलने की आवाज के बाद आसपास के मौजूद लोग घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों दादा और पोते को मृत पाया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज चुकी है. एसडीपीओ दिलीप कुमार के साथ नवगछिया अंतर्गत आने वाले सभी थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है.

परिजनों ने बताया कि आज रविवार की सुबह परिजन दशरथ राय और कृष्ण कुमार को जगाने गए. जहां मृत अवस्था में दादा और पोता को देखकर परिजन बदहवास हो गए. इसके साथ ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. जबकि इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments