HomeBiharभोज खाकर लौट रहा था पूर्व सरपंच का भाई, बेरहमों ने काट...

भोज खाकर लौट रहा था पूर्व सरपंच का भाई, बेरहमों ने काट डाली जीभ, पीट-पीट कर मार डाला

लाइव सिटीज, बेतिया: बिहार के बेतिया के मझौलिया थाना क्षेत्र के दुधा मठिया गांव में पूर्व सरपंच के भाई दिनेश्वर यादव उर्फ टेडु यादव की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है. टेडु यादव गांव में एक श्राद्ध समारोह से भोज खाकर घर लौटने की तैयारी कर रहे थे, तभी घात लगाए अपराधियों ने हमला कर दिया. इससे पहले अपराधियों ने जनरेटर बंद कर बिजली गुल कर दी थी. हत्या की वजह भूमि विवाद बताई जा रही है. इधर घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है.

पूर्व सरपंच अश्विनी यादव का चचेरे भाई टेडु यादव अपने घर से कुछ दूरी पर ही मणिशंकर राय के यहां श्राद्ध का भोज खाने गए थे. भोज खाने के बाद वह जब घर जाने के लिए निकले थे तब वहां घात लगाए रामानन्द शर्मा, शत्रु़घ्न शर्मा, अवधेश शर्मा, बादल शर्मा, सहारा शर्मा ने लोहे की रॉड और लाठी डंडों से हमला कर दिया.

हल्ला होने के बाद मृतक के बड़े बेटे सुजीत कुमार और गांव के दूसरे लोगों ने उन्हें किसी तरह बचाया और जीएमसीएच ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. आरोपियों ने टेडु यादव पर इस तरह बेरहमी से हमला किया था कि उनकी जीभ कट गई थी. मुंह, नाक, आंख और गर्दन पीठ पर भी गहरे जख्म थे.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉटम के लिए भेज दिया. पुलिस की शुरुआती जांच में हत्या की वजह भूमि विवाद बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी रामानंद शर्मा के घर से सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिया है. टेडु यादव का अपने पाटीदार मदन मोहन राय और रामानंद शर्मा से भूमि विवाद था. घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति है. पुलिस यहां लगातार कैंप कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments