HomeBiharबिहार में फिर बाघ से दहशत, गोपालगंज के दियारा में टाइगर दिखने...

बिहार में फिर बाघ से दहशत, गोपालगंज के दियारा में टाइगर दिखने से खलबली

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में एक बार फिर बाघ से दहशत का माहौल बन गया है. ताजा मामला गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर का है. यहां दियारा में स्थानीय लोगों ने टाइगर देखने का दावा किया है. सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है. रविवार को रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया. पिछले दिनों पश्चिमी चंपारण जिले में वाल्मीकि टाइगर रिजर्व से सटे इलाकों में एक आदमखोर बाघ ने आतंक मचाया था, जिसे बाद में मार गिरा दिया गया.

जानकारी के मुताबिक गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना इलाके में दियारे क्षेत्र के फैजुल्लाहपुर वार्ड संख्या 12 में बाघ या बाघ जैसा जंगली जानवर देखे जाने की ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी है.ग्रामीणों की सूचना पर शनिवार की रात पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की. थानाध्यक्ष धनंजय कुमार राय ने बताया कि अधिकारिक तौर पर बाघ दिखने की पुष्टि नहीं हो सकी है. लेकिन ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग के रेंजर को जानकारी दी गई है.

थानेदार ने बताया कि रात होने की वजह से वन विभाग की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू नहीं कर सकी. लेकिन, सुबह में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. जिस जगह पर जंगली जानवर के पंजे के निशान मिले थे. उसके आधार पर वन विभाग की टीम आगे तक बढ़ती गई. मगर सफलता अब तक हाथ नहीं लग सकी है. गांव में बाघ के पंजे के निशान भी मिलने की चर्चा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments