HomeBihar`बाहरी भगाओ नवादा बचाओ`, तेजस्वी यादव ने दिया चुनावी नारा

`बाहरी भगाओ नवादा बचाओ`, तेजस्वी यादव ने दिया चुनावी नारा

नवादा के आईटीआई के मैदान में तेजस्वी यादव ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राजद प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा के पक्ष में वोट करने की जनता से अपील की. वहीं मोदी सरकार पर इस दौरान उन्होंने जमकर निशाना साधा. तेजस्वी यादव ने कहा कि श्रवण कुशवाहा नवादा का बेटा है. नवादा के बेटा को ही नवादा का सांसद बनाने का काम करें, ताकि आपके दुख सुख में हमेशा खड़ा रहे. इस दौरान तेजस्वी यादव ने बाहरी भगाओ नवादा बचाओ के नारे भी लगाए. उन्होंने कहा कि 15 सालों से बीजेपी वालों ने नवादा को प्रयोगशाला बना दिया है और हमेशा बाहरी लोगों को टिकट देने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल ए टू जेड की पार्टी है. अगड़ा, पिछड़ा, दलित महादलित, आदिवासी एवं अल्पसंख्यक सभी लोगों को राष्ट्रीय जनता दल साथ लेकर चलने का काम कर रही है. इस बार नवादा में लालटेन जलने जा रहा है. वहीं इस सभा में मुकेश सहनी ने कहा कि यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है. यह चुनाव संविधान बढ़ाने का चुनाव है. ऐसे में सोच समझ कर वोट करना है.

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना हिटलर से करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की जनता से प्रत्येक साल 2 लाख नौकरी और 15-15 लाख रुपये सभी के खाते में भेजने का झूठा वादा कर देशवासियों को ठगने का काम किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments