HomeBiharशराबबंदी को लेकर महागठबंधन सरकार में शामिल दलों के नेताओं की अलग-अलग...

शराबबंदी को लेकर महागठबंधन सरकार में शामिल दलों के नेताओं की अलग-अलग राय, जानें RJD एमएलसी रामबली चंद्रवंशी ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में शराबबंदी को लेकर महागठबंधन सरकार में शामिल दलों के नेताओं की अलग-अलग राय हैं. सरकार में शामिल होने से पहले डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव कई बार शराबबंदी पर प्रश्नचिन्ह लगा चुके हैं. पूर्व सीएम जीतनराम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा ने भी शराबबंदी पर नीतीश को घेरा है. शराबबंदी पर अब ताजा बयान आरजेडी एमएलसी रामबली चंद्रवंशी का आया है. उन्होंने शराबबंदी से होने वाली मौतों और शराबबंदी के सवाल का ठीकरा जनता पर भी फोड़ा है .

रामबली ने कुढ़नी में चुनाव प्रचार से लौटते समय कहा कि बिहार के लोग शराबबंदी के लिए अभी तैयार नहीं हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह कहकर चौंका दिया कि बिहार में शराब भगवान की तरह है, दिखता कहीं नहीं, मिलता सब जगह है. इसके साथ ही वैशाली जिले में जहरीली शराब से 3 लोगों की मौत के सवाल पर चंद्रवंशी ने कह दिया की मरना जीना चलता रहता है.  

हालांकि बाद में शराबबंदी पर उन्होंने सधा हुआ जवाब दिया कि बिहार में शराबबंदी या शराब मुद्दा है ही नहीं. मुद्दा तो कड़वे तेल की कीमत है हुजूर, आपकी सरकार के मुखिया शराबबंदी को नाक का मुद्दा बनाये बैठे हैं. इससे पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संस्थापक जीतन राम मांझी कहा था कि बिहार में कम मात्रा में शराब का सेवन करने वालों को गिरफ्तार नहीं करना चाहिए.  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments