HomeBiharतेजस्वी यादव के ममेरे भाई रणधीर यादव पर जानलेवा हमला, ताबड़तोड़ फायरिंग...

तेजस्वी यादव के ममेरे भाई रणधीर यादव पर जानलेवा हमला, ताबड़तोड़ फायरिंग कर भागे अपराधी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते है. आए दिन पुलिस के नाक के निचे अपराधी बड़ी घटना को अंजाम दे देते हैं. ताजा मामला राजधानी पटना से है, जहां बेखौफ अपराधियों ने बिहार के डिपेटी सीएम तेजस्वी यादव के ममेरे भाई पर जानलेवा हमला कर दिया है.

राजधानी में अपराधी इस कदर बेखौफ हो चुके हैं कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बेहद करीबी रिश्तेदार को ही निशाना बना लिया. तेजस्वी यादव के ममेरे भाई पर अपराधियों ने जानलेवा हमला किया है. राबड़ी देवी के भाई सह पूर्व सांसद सुभाष यादव के भाई रणधीर यादव के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की गयी है.जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है.

पूर्व सांसद के पुत्र रणधीर ने बताया कि वो चालक इंद्रजीत के साथ जेपी गंगा पथ से गुजर रहे थे तभी एक तेज रफ्तार कार उनकी गाड़ी से टकराते-टकराते बच गई. इसके बाद जब वो अटल पथ से घर जाने के लिए आगे बढ़े तो उसी कार ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया और फिर रफ्तार धीमी कर पीछे हो गई. देखते ही देखते उस कार में सवार बदमाश गोलियां बरसाने लगे. उनकी गाड़ी का पिछला शीशा क्षतिग्रस्त हो गया. बदमाशों ने गाड़ी पर चार-पांच राउंड फायरिंग की.

रंधीर एयरपोर्ट थाना क्षेत्र की विधायक कॉलोनी में रहते हैं. वो वैशाली जिले के महुआ स्थित ससुराल से लौटकर घर जा रहे थे, तभी ये वारदात हुई. पटना पुलिस घटना के पीछे का कारण रोडरेज मान रही है. इसके अलावा भी अन्य बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है. मामले की जांच के लिये सीसीटीवी फुटेज निकाला गया है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments