HomeBiharदानिश रिजवान ने कहा- 'BJP अतिपिछड़ा विरोधी, नगर निकाय चुनाव का विरोध...

दानिश रिजवान ने कहा- ‘BJP अतिपिछड़ा विरोधी, नगर निकाय चुनाव का विरोध कर हुई बेनकाब’

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में नगर निकाय चुनाव की तिथि की घोषणा हो गई है. इसको लेकर बिहार में सियासत भी तेज हो गयी. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव दानिश रिजवान ने कहा है कि जिस तरह भारतीय जनता पार्टी नगर निकाय चुनाव का विरोध कर रही है उससे स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी अति पिछड़ा और पिछड़ा समाज की विरोधी है. उन्होंने कहा कि इस बार जो नगर निकाय चुनाव की घोषणा की गई है उसमें सरकार ने पूरी तरह से हाईकोर्ट की गाइडलाइन का पालन किया है.

दानिश रिजवान ने कहा कि पिछड़ा और अति पिछड़ा के हक की बात जो कही गई थी कहीं ना कहीं उस गाइडलाइन को सरकार ने माना है, बावजूद इसके भारतीय जनता पार्टी के लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं जो कि उचित नहीं है. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार सबका साथ और सबका विकास की बात 9 करते हैं. समाज के सभी वर्गों की चिंता उन्हें रहती है. इस बार भी नगर निकाय का जो चुनाव होना है उसमें किसी भी वर्ग की हकमारी नहीं हो रही है. आरक्षण की जहां तक बात है तो उसको लेकर जो बातें कही गई थी उसका पालन किया गया है.

भारतीय जनता पार्टी कहीं न कहीं ऐसे चीजों का विरोध करती है जिससे अति पिछड़ा और पिछड़ा समाज का कल्याण हो रहा हो. फिलहाल जो राजनीति भाजपा के लोग कर रहे हैं वो चलनेवाला नहीं है. राज्य निर्वाचन आयोग ने जो बिहार में नगर निकाय चुनाव करवाने को तिथि जारी की है उस तिथि को चुनाव होकर रहेगा. भाजपा के लोग इसे रोक नहीं सकते हैं. अब अतिपिछड़ा और पिछड़ा समाज के सामने भाजपा का चेहरा उजागर हो गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments