HomeBiharआरा में बुलेट से घर लौट रहे युवक को अपराधियों ने मारी...

आरा में बुलेट से घर लौट रहे युवक को अपराधियों ने मारी सात गोलियां, घटनास्‍थल पर ही तोड़ा दम

लाइव सिटीज, आरा: भोजपुर के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आरा-पटना बाइपास रोड पर धनुपरा में हॉस्पिटल के पास शुक्रवार सुबह बुलेट सवार पर सवार पूर्व वार्ड पार्षद पुत्र को अपराधियों ने गोलियों से भून दिया गया। घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। पुलिस को घटनास्थल से मृतक की बुलेट और मोबाइल सेट पुलिस ने बरामद की। मृतक 42 वर्षीय शशिकांत सिंह आरा शहर के जैन कालेज गेट, कनकपुरी मोहल्ला निवासी महेंद्र सिंह के पुत्र थे। पिता पूर्व में वार्ड 17 के पार्षद थे।

शहर के कनकपुरा मोहल्ला निवासी शशिकांत सिंह शुक्रवार को बुलेट पर सवार होकर गी़धा-कायमनगर स्थित अपने गोदाम की ओर गए थे। सुबह 11 बजे के आसपास घर लौट रहे थे कि आरा-पटना राजमार्ग पर धनुपरा के समीप हथियारबंद बदमाशों ने गोलियों से भून दिया और फरार हो गए।

घटनास्थल पर उनकी ही मौत हो गई।वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए। बाद में सूचना मिलने पर गीधा और टाउन थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शव को उठाकर सदर अस्पताल लाया गया।इसके बाद पहचान हो सकी।

वारदात की सूचना मिलने के बाद सदर एएसपी हिमांशु सदर अस्पताल पहुंचे और पिता समेत स्वजनों से पूछताछ की‌। हालांकि, शुरुआती पूछताछ में कोई क्लू नहीं मिल सका है। एसपी संजय सिंह ने टीम गठित किया है।डीआईयू को भी लगाया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments