HomeBiharभाकपा माले ने MLC उम्मीदवार के नाम का किया एलान, लालू यादव...

भाकपा माले ने MLC उम्मीदवार के नाम का किया एलान, लालू यादव की बढ़ाई टेंशन!

लाइव सिटीज, पटना: महागठबंधन कोटे से बिहार विधान परिसद की सीट के लिए भाकपा माले ने अपने उम्मीदवार का नाम का एलान कर दिया है और इस मामले की जानकारी देते हुए भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने बुधवार को बताया कि शशि यादव भाकपा माले की ओर से बिहार विधान परिषद सीट की उम्मीदवार होंगी. वहीं, एनडीए गठबंधन से नाराज चल रहे हैं चिराग पासवान सहित उपेंद्र कुशवाहा को दीपांकर ने महागठबंधन में स्वागत किया.

दरअसल, भाकपा माले ने लोकसभा उमीदवार के साथ साथ विधान परिसद के उम्मीदवार के नाम का एलान कर दिया है और ऐसे में लालू प्रसाद यादव के लिए थोड़ी मुश्किल बढ़ गई हैं कि अपने सहयोगियों को किस तरह से खुश किया जाए. वहीं, दीपांकर भट्टाचार्य ने बताया कि आने वाले दिनों में जल्द ही सीट बंटवारे पर भी तस्वीर साफ हो जाएगी. 

बता दें कि बिहार में एमएलसी की कई सीट खाली हो रही है. इनमें बीजेपी से मंगल पांडेय, शाहनवाज हुसैन और संजय पासवान हैं. जेडीयू से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, संजय झा, रामेश्वर महतो और खालिद अनवर की सीट खाली हो रही है. आरजेडी से पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और रामचंद्र पूर्वे की सीट खाली हो रही है. कांग्रेस से प्रेमचंद्र मिश्रा और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के संतोष सुमन की एक-एक सीट खाली हो रही है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments