HomeBiharनवादा में तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से ममेरे-फुफेरे भाई...

नवादा में तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से ममेरे-फुफेरे भाई की मौत, परिवार में मचा कोहराम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: नवादा में दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है. तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आने से दो युवक की मौत  हो गई. वहीं, एक की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. मामला हिसुआ थाना क्षेत्र के चातर मोड़ के समीप का है. बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन की चपेट में आकर ममेरे-फुफेरे भाई की मौत हो गई, जबकि एक अन्य जख्मी हो गया. मृतक की पहचान नवादा नगर थाना क्षेत्र के न्यू अंसार के दिलशाद अंसारी और हिसुआ थाना क्षेत्र के सिंहीन गांव के शहबाज अंसारी के रूप में की गई है. 

वहीं, घायल मो. सुफियान मृतक शहबाज का भाई है, उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है. बताया जाता है कि तीनों बाइक पर सवार होकर उर्स का मेला देखने हिसुआ थाना क्षेत्र के सिंहीन गांव जा रहे थे. इस दौरान अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद डाला, जिससे घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई. घटनास्थल पर रहे लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद तीनों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने दिलशाद व शहबाज को मृत घोषित कर दिया. 

वहीं, इस मामले को लेकर हिसुआ थाना प्रभारी धर्मेंद्र यादव ने कहा है कि सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों युवकों को हिसुआ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. एक युवक गंभीर रूप से जख्मी है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी की चपेट में आने से दो युवक की मौत हुई है. पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव को परिवार के हवाले सौंप दिया जाएगा. मामले की जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments