HomeBiharविपक्ष की बेंगलुरु बैठक के पहले सीएम नीतीश को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन...

विपक्ष की बेंगलुरु बैठक के पहले सीएम नीतीश को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन ने लिखा पत्र, किया गया खास अनुरोध

लाइव सिटीज, पटना: विपक्ष को एकजुट करने के प्रयास में लगे नीतीश कुमार को कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व की ओर से एक पत्र लिखा गया है. पत्र में कांग्रेस अध्यक्ष और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खरगे ने उन्हें 17-18 जुलाई को बेंगलुरु में होने वाली अगली एकता बैठक में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है.

बताया जाता है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने विपक्षी दलों के शीर्ष नेताओं को संबोधित करते हुए जारी पत्र में 23 जून को पटना में आयोजित विपक्षी बैठक में उनकी भागीदारी के बारे में याद दिलाया है. अपने पत्र में खरगे ने लिखा कि पटना में आयोजित पिछली बैठक एक बड़ी सफलता थी, क्योंकि हम विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा कर एक साथ चुनाव लड़ने पर सहमत हुए.

कांग्रेस अध्यक्ष ने विपक्षी नेताओं को भेजे गये पत्र में कहा कि पटना बैठक की सफलता के बाद हम विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करने में सक्षम हुए, जो हमारी लोकतांत्रिक राजनीति को खतरे में डालते रहे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष ने नेताओं को आगे याद दिलाया कि हम जुलाई में फिर से मिलने पर सहमत हुए हैं.

उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि इन चर्चाओं को जारी रखना और हमने जो गति बनाई है उसे आगे बढ़ाना महत्वपूर्ण है. हमारा देश जिन चुनौतियों का सामना कर रहा है, उनका समाधान खोजने के लिए हमें मिलकर काम करने की जरूरत है. पत्र में आगे लिखा है कि मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया 17 जुलाई को शाम 6.00 बजे बेंगलुरु में होने वाली बैठक और उसके बाद रात्रिभोज में भाग लेना सुनिश्चित करें. बैठक 18 जुलाई 2023 को सुबह 11.00 बजे से जारी रहेगी. बेंगलुरु में आपसे मिलने के लिए

उत्सुक हूं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments