HomeBiharCm Nitish से मिले चिराग पासवान, कहा - 40 सीट जितने में...

Cm Nitish से मिले चिराग पासवान, कहा – 40 सीट जितने में कोई संदेह नहीं…पूरे देश में मोदी की लहर

लाइव सिटीज, पटना: सीएम नीतीश कुमार से आज एलजेपी आर प्रमुख चिराग(Chirag Paswan)की मुलाकात हुई. इस मुलाकात के बाद सांसद चिराग पासवान ने कहा कि 40 सीट जितने में कोई संदेह नहीं है. 2019 में तीन दल थे तो 39 सीट जीते थे आज के तारीख में हम लोग 5 दल हैं दो और मजबूत दल हमारे गठबंधन में हैं

आगे चिराग पासवान ने कहा कि ऐसे में पूरे विश्वास के साथ नामांकन में हम लोग गए हैं. जिस तरह से माहौल है लोगों का जो उत्साह है यह अपने में दर्शाता है कि बिहार की 40 सीट जीतेंगे. यह सिर्फ बिहार का माहौल है. देश में भी 400 पार का जो लक्ष्य प्रधानमंत्री जी ने दिया है उसको भी हम लोग सरलता से पूरा करेंगे. चिराग पासवान ने कहा कि पूरे देश में मोदी की लहर है. 

आपको बता दें कि चिराग पासवान जीतनराम मांझी(jitanram मांझी)के नमांकन समारोह में शामिल हुए थे . लोकसभा चुनाव के पहले चरण में बिहार की चार सीट गया, नवादा, औरंगाबाद और जमुई में चुनाव होंगे. इसके लिए नामांकन की आज आखिरी तारीख था। नॉमिनेशन के आखिरी दिन पूर्व मुख्यमंत्री और NDA कैंडिडेट जीतन राम मांझी गया लोकसभा सीट से अपना पर्चा भरा। मांझी का मुकाबला राजद नेता सर्वजीत से होगा. नामांकन से पहले मांझी ने जनसभा की, जिसमें सम्राट चौधरी, चिराग पासवान और उपेंद्र कुशवाहा समेत एनडीए के कई नेता शामिल हुए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments