HomeBiharसीपीआई MLC केदारनाथ पांडेय के निधन पर मुख्यमंत्री का शोक संदेश, डिप्टी...

सीपीआई MLC केदारनाथ पांडेय के निधन पर मुख्यमंत्री का शोक संदेश, डिप्टी सीएम तेजस्वी ने भी दी श्रद्धांजलि

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधान परिषद के सदस्य केदारनाथ पांडेय का सोमवार की अल सुबह निधन हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिनों पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था. दिल्ली के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. वहीं रविवार रात दोबारा अटैक आने के बाद आज सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली. उनके निधन पर बिहार में शोक की लहर है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मर्माहत हैं. केदारनाथ पांडेय के निधन पर शोक जताया है.

मुख्यमंत्री नीतीश ने बिहार विधान परिषद के सदस्य केदारनाथ पांडेय के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि स्व केदारनाथ पांडेय एक कुशल राजनेता एवं समाजसेवी थे. बिहार में शिक्षकों के हित के लिए कार्य करने वालों में केदारनाथ पांडेय को सबसे बड़ी आवाज माना जाता था. उनके निधन से शैक्षणिक, राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति के लिए प्रार्थना की. साथ ही उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

इधर, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शोक जताते हुए भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है. तेजस्वी ने कहा कि सीपीआई के बिहार विधान परिषद सदस्य तथा बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष केदार पांडेय जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. उनके निधन से शैक्षणिक, सामाजिक और राजनीति जगत को अपूर्णीय क्षति हुई है. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments