HomeBiharबीजेपी सांसद सुशील मोदी पर केस, रामानंद यादव ने दर्ज कराया मामला,...

बीजेपी सांसद सुशील मोदी पर केस, रामानंद यादव ने दर्ज कराया मामला, कहा- अब कोर्ट में ही देखेंगे

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी नेता और बिहार सरकार में खनन मंत्री रामानंद यादव ने बीजेपी सांसद सुशील मोदी  के खिलाफ मानहानि का परिवाद दायर किया है. पटना के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में ये केस दर्ज किया गया है. इस मामले में अगली सुनवाई के लिए 23 सितंबर की तारीख निर्धारित की गई है. आइपीसी की धारा 153 ए, 499 और 500 के अंतर्गत ये केस दर्ज किया गया है. इससे पहले सुशील मोदी ने रामानंद के खिलाफ मानहानि का केस किया था. वहीं, मंत्री ने कहा कि बीजेपी सांसद ने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की थी. अब जो भी होगा, कोर्ट में देखेंगे.

खान एवं भूतत्व मंत्री रामांनद यादव ने कहा कि हमारे बारे में जो उन्होंने बोला कि दबंग हैं. लोग इनसे कांपते हैं. इसी संबंध में हमने भी मानहानि का केस किया है. मानहानि तो मेरा हुआ. मैं तो उनकी संपत्ति की जांच कराने को कहा था. मैं क्यों उनसे माफी मांगूंगा. मैंने कल ही उनके खिलाफ केस कर दिया है. अब कोर्ट में देखेंगे, जो भी होगा

आरजेडी कार्यालय में आरजेडी के राज्य परिषद की बैठक में भाग लेने पैदल ही अपने आवास से पहुंचे रामानंद यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सुशील कुमार मोदी ने जिस तरह से उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की है. उनको गुंडा और बदमाश कहा है. इसको लेकर हमने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है. वहीं, जब उनसे पूछा गया कि सुशील मोदी ने भी आप पर मुकदमा किया है तो उन्होंने कहा कि मैंने तो सिर्फ संपत्ति की जांच कराने की मांग की थी लेकिन उन्होंने तो उनकी छवि खराब करने की कोशिश की, जिसमें मेरी मानहानि हुई है.

दरअसल, सुशील मोदी ने खान एवं भूतत्व विभाग के मंत्री रामानंद यादव पर कई आपराधिक मामले दर्ज होने की बात कही थी. आरोप लगाया था कि रामानंद यादव दबंग छवि के हैं. फिर भी नीतीश कुमार ने उन्हें मंत्री बनाया है. रामानंद यादव ने सुशील मोदी के आरोपों का जवाब दिया था. प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया था कि जिस केस को लेकर हथियार रखने का सुशील मोदी ने हम पर आरोप लगाया है, उसमें जहानाबाद कोर्ट ने हमें बरी कर दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments