HomeLok Sabha Election 2024लातेहार में राजद नेता पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में रिम्स रेफर

लातेहार में राजद नेता पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में रिम्स रेफर

लाइव सिटीज, लातेहार: जिले के बालूमाथ थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दिनदहाड़े राजद नेता सुरेश राम पर जानलेवा हमला कर दिया. हॉकी स्टिक से अपराधियों ने राजद नेता पर जमकर वार किया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. बालूमाथ में प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें गंभीर अवस्था में रिम्स रेफर किया गया है. इस घटना के बाद लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है. सुरेश राम पूर्व में कांग्रेस के टिकट पर लातेहार विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं. सुरेश राम लातेहार एसडीएम शेखर कुमार के रिश्तेदार हैं.

दरअसल बुधवार को सुरेश राम अपनी स्कूटी पर सवार होकर बालूमाथ प्रखंड मुख्यालय से सटे झरीवा टोला स्थित अपने फार्म हाउस की ओर जा रहे थे. इसी दौरान अचानक 3 की संख्या में अपराधी उनके पास पहुंचे और हॉकी स्टिक से उन पर जानलेवा हमला कर दिया. अपराधियों ने उन पर अंधाधुंध हॉकी स्टिक से वार किया. जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट आई. वहीं शरीर के अन्य हिस्से पर भी काफी चोट लगे हैं.

सुरेश राम के साथ हो रही मारपीट की घटना को देखकर स्थानीय लोग हल्ला मचाए और अपराधियों को खदेड़ा. परंतु अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां से फरार हो गए. ग्रामीणों के द्वारा अपराधियों को पकड़ने के लिए पीछा भी किया गया परंतु अपराधी ग्रामीणों को चकमा देकर भागने में सफल रहे.

इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी और घायल सुरेश राम को बालूमाथ अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में चिकित्सकों के द्वारा उनका प्राथमिक इलाज किया गया. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया है. वहीं घटना के बाद पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है. पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments