HomeBiharपटना में सनसनीखेज वारदात, सनकी ने पत्‍नी और बेटी को जिंदा जलाया,...

पटना में सनसनीखेज वारदात, सनकी ने पत्‍नी और बेटी को जिंदा जलाया, बेटी ने मौके पर ही तोड़ा दम

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना में एक सनकी शख्स ने मां-बेटी को जिंदा जला दिया. आग में झुलसने के कारण बेटी की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि मां को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. घटना पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र की है. डाक्‍टरों के अनुसार वह 95 फीसदी जली हुई है. हालत काफी गंभीर है. घटना के बाद आरोपित फरार हो गया.  घटना जक्‍कनपुर थाना क्षेत्र की है. मृतका 20 वर्षीय सोनम थी. घायल महिला का नाम रूही देवी ( 45) है.

बताया जाता है कि पटना के ही धनरुआ का रहने वाला रामनाथ पत्‍नी रूली देवी और बेटी सोनम कुमारी के साथ जक्कनपुर के दोपुलवा में किराये के कमरे रहता था. किसी बात पर उसने बुधवार सुबह करीब सात बजे कमरे में पेट्रोल डालकर आग लगा दी. इस घटना में रूली और सोनम जल गईं. सोनम की मौत घटनास्‍थल पर ही हो गई. घटना के बाद रामनाथ भाग निकला. कमरे से धुआं उठता देख आसपास के लोग दौड़े. पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने रूली को पीएमसीएच में भर्ती कराया जबकि सोनम के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया.

लोगों ने बताया कि रूली दूसरे के घरों में खाना बनाकर जीविकोपार्जन करती थी. रामनाथ अक्‍सर झगड़ा करता रहता था. हालांकि, घटना की मूल वजह सामने नहीं आई है. पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इस घटना से सनसनी फैल गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments