HomeBiharराजधानी पटना के धनरूआ में पोल से टकरायी कार, धू-धूकर जली..

राजधानी पटना के धनरूआ में पोल से टकरायी कार, धू-धूकर जली..

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना अंतर्गत पटना-गया फोरलेन पर कार हादसा हो गया. इस हादसे में कार जलकर पूरी तरह राख हो गई. धनरूआ के चरपुरवा के पास एक तेज रफ्तार कार को बिजली पोल से टकराने के बाद कार में आग लग गई. आग लगते ही कार सवार चालक सहित सभी लोग अपनी जान बचाकर वहां से भागे. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया.

धनरुआ स्थित गया-पटना फोरलेन पर तेज रफ्तार एक कार अचानक से अनियंत्रित होकर सामने के बिजली पोल से टकरा गई. इस टक्कर के बाद कार का इंजन फट गया जिससे आग लग गई. बताया जाता है कि आग की लपटें इतनी तेज हो गई. आग लगते के बाद कार सवार सभी लोग किसी तरह से बाहर निकले और अपनी जान बचाई. 

कुछ लोगों का कहना है कि विपरीत दिशा से आ रही गाड़ी की लाइट से चालक पूरी तरह चकमा खा गया. उसके बाद वह अपने स्टेरिंग को संभाल नहीं पाया. जिससे पोल में जाकर टकरा गई. जानकारी मिली है कि यह कार गया से पटना की ओर जा रही थी.

सूचना मिलने के बाद धनरूआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से दमकलकर्मियों को सूचना दी गई. वहां से फिर स्थानीय लोगों की मदद से दमकलकर्मियों ने आग पर पूरी तरह से काबू पाया. कार में आग लगने के बाद काफी तेजी से आग फैल गई थी. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments